कोटला बंद करने का आदेश-DDCA का कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के फिरोजशाह कोटला परिसर में मौजूद कार्यालय को बंद कर दिया गया है, क्योंकि स्टाफ का एक सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है और नेगेटिव परीक्षण के बिना ही काम पर आ गया.

राजन मनचंदा नाराज हैं कि कर्मचारियों के बिना कोविड-19 नेगेटिव प्रमाण पत्र के काम पर वापस नहीं आने के निर्देशों का उल्लंघन किया गया. पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. ईमेल के अनुसार कि कार्यालय आदेश जारी किया गया था कि कोविड लक्षणों को लेकर जो भी व्यक्ति छुट्टी लेगा वह कोविड परीक्षा कराए बिना दोबारा कार्यालय नहीं आएगा. इसमें कहा गया कि लेकिन मिस्टर …….. (नाम का खुलासा नहीं किया गया) कोविड नेगेटिव परीक्षण के बिना काम पर लौट आया. इस संबंध में उनसे तुरंत जवाब मांगा जाए. कार्यालय आदेश का कड़ाई से पालन करना जरूरी है. इस समय लापरवाही की कोई गुंजाइश नहीं है. जब मनचंदा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि इस समय कोटला को खोलना जोखिम भरा हो सकता है.

कार्यालय खुला था, लेकिन अब हमें सब कुछ बंद करना होगा और सभी के क्‍वारंटीन का समय पूरा करने का पूरा के बाद हम इसे दोबारा खोलने पर विचार करेंगे. हम जोखिम नहीं ले सकते. डीडीसीए अक्टूबर की शुरुआत से अपने संभावित खिलाड़ियों के लिए चरणबद्ध तरीके से ट्रेनिंग शुरू करने की योजना बना रहा था लेकिन अभी तय नहीं है कि ऐसा हो पाएगा क्योंकि पिछले एक हफ्ते में दिल्ली में कोविड-19 मामलों में काफी इजाफा हुआ है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts