बेटियों से मिलने के लिए तड़प रहे ‘महाभारत’ के कृष्ण, चार सालों से IAS पत्नी ने रखा दूर

टीवी के पॉपुलर शो ‘महाभारत’ में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज काफी परेशान चल रहे हैं। एक्टर की पत्नी आईएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है और गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

देश के बेहद प्रसिद्ध और चर्चित धारावाहिक ‘महाभारत’ में कृष्ण का किरदार निभा चुके नितीश भारद्वाज इन दिनों घरेलू मामले में उलझे हुए हैं।  नितीश भारद्वाज काफी परेशान चल रहे हैं और उन्हें अपनी परेशानी का हल निकालने के लिए कानून का सहारा लेना पड़ रहा है। एक्टर का दावा है कि उनकी पत्नी उन्हें बेटियों से मिलने नहीं देती। नितीश भारद्वाज ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरि नारायणचारी मिश्र को मेल के जरिए पत्र लिखकर मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत की है। ये आईएएस अधिकारी कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी है।

नितीश भारद्वाज के सामने खड़ी हुई मुसीबत

दरअसल पूर्व से ही नितीश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच कुटुंब न्यायालय में मामला लंबित है। ताजा मामले में पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर उन्होंने बताया है कि साल 2009 में मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज के साथ उनके विवाह के बाद दो जुड़वा बेटियां हुई थीं जो तकरीबन 11 साल की है, लेकिन अब उनको बेटियों से मिलने नहीं देती है।

बेटियों से नहीं देतीं मिलने

सूत्रों के मुताबिक नितीश भारद्वाज ने शिकायत कर कहा है कि उनकी बेटियों से उनकी पत्नी उन्हें मिलने नहीं देती है जबकि कुटुंब न्यायालय से उन्हें अपनी बच्चियों से मिलने की अनुमति है। 4 सालों से उन्होंने अपनी बच्चियों से बात भी नहीं की है। उनकी पत्नी ने बिना उन्हें जानकारी दिए बच्चियों का बोर्डिंग स्कूल से नाम कटवाकर उन्हें अज्ञात जगह भेज दिया है। इसके बाद भोपाल पुलिस कमिश्नर ने इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच एडिशनल सीपी जोन 3 शालिनी दीक्षित को सौंपी है।

लड़ चुके हैं चुनाव

स्मिता घाटे भारद्वाज कल्याण विभाग में अपर सचिव हैं। वही नितीश भारद्वाज को पहचान ‘महाभारत’ धारावाहिक में श्री कृष्ण की भूमिका के चलते मिली थी । साल 1996 में जमशेदपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़कर उन्होंने जीत हासिल की थी,  लेकिन मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट से 1999 में चुनाव लड़े और उन्हें हार  का सामना करना पड़ा। अब एक्टर काफी समय से पर्दे से दूर हैं।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts