सलमान खान के साथ दिखाई देंगी मौनी रॉय

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ और ‘बिग बॉस‘ की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं जल्द ही उनका जन्मदिन आने वाला है और उनके जन्मदिन को लेकर कलर्स चैनल और बिग बॉस स्पेशल तैयारियां कर रहे हैं. इसी बीच ऐसी भी खबरें हैं कि मौनी रॉय की ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री हो सकती है. बता दें, मौनी रॉय, सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेस में से एक हैं.

गौरतलब है कि सलमान खान का बर्थडे 27 दिसंबर को है और उस दौरान वह अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी रहने वाले हैं और इसलिए उनके जन्मदिन को लेकर कलर्स और ‘बिग बॉस’ मिल कर उन्हें सरप्राइज देने की तैयारी कर रहा है. वहीं मौनी का भी कलर्स चैनल के साथ खास रिश्ता है. वह कलर्स के सीरियल ‘नागिन’ में नजर आ चुकी हैं और इसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

इस सीरियल ने मौनी को रातों रात काफी फेमस कर दिया और इसी वजह से उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में काम करने का मौका मिला. हालांकि, इस फिल्म के लिए मौनी ने पहले ऑडिशन दिया था. ‘गोल्ड’ मौनी की डेब्यू फिल्म है और इस फिल्म की शूटिंग को कुछ वक्त पहले ही खत्म किया गया है. फिल्म में मौनी अक्षय कुमार की प्रेमिका की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं. ब्रह्मास्त्र में मौनी के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts