मुंबई पुलिस: यूट्यूबर पुनीत कौर का दावा-बोलीं राज कुंद्रा ने ‘हॉटशॉट्स’ ऐप के लिए किया था

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। मुंबई पुलिस ने बीते बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार कर उन्हें  23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अब इस यूट्यूबर पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी ऐप ‘हॉटशाट्स’ के वीडियो में काम करने के लिए के मेसेज किया था। 

राज कुंद्रा ने ‘हॉटशॉट्स’ के लिए भेजा था पुनीत कौर को मैसेज

यूट्यूबर पुनीत कौर ने ये सारी बातें अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा है। पुनीत कौर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में अपने फैंस से सवाल पूछते हुए लिखती हैं, ” दोस्तों, आपको हमारा वेरीफाईड डीएम वीडियो याद है क्या? जहां उसने (राज कुंद्रा) ‘हॉटशॉट्स’ के लिए मुझे काम करने का ऑफर दिया! मैं तो मर ही गई (राज पर खुलासा देखकर)”।

पुनीत कौर को पहले लगा कि यह एक स्पैम है

पुनीत कौर यहीं नहीं रुकती और अपने नेक्स्ट इंस्टा स्टोरी में हैरानी जताते हुए लिखती हैं, ”ये आदमी सच में लोगों को फांस रहा था। जब इसने मुझे डीएम भेजा था तो पहले मुझे लगा कि ये एक स्पैम है! हे भगवान ये आदमी जेल में ही सड़े”। इसके अलावा पुनीत ने राज कुंद्रा केस से संबंधित कई न्यूज की स्क्रीनशॉट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

मामले में 11 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि अश्लील फिल्में बनाने के आरोपों के बाद राज कुंद्रा पर पुनीत कौर से पहले और भी मॉडल-एक्ट्रेस के सामने आए हैं जिन्होंने राज पर कई आरोप लगाए हैं। वहीं अश्लील कंटेंट बनाने के मामले में मुंबई पुलिस राज से पूछताछ कर रही है। इस मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment