New Delhi: बारामूला में एक आतंकी ढेर-दिन निकलते ही गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी घाटी

New Delhi:  Jammu-Kashmir: जम्मू और कश्मीर के बारामूला से बड़ी खबर सामने आई है. यहां करहामा कुंजर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है. फिलहाला अन्य आतंकियों की खोज के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है. कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया. इस बीच सुरक्षाबलों ने आतंकियों ने आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग की. इस दौरान एक आतंकी ढेर हो गया.

सुरक्षाबलों ने इलाके में अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई है. पुलिस फिलहाल मुठभेड़ में मारे गए आतंकी और उसके संगठन की पहचान करने में जुटी है.वहीं, दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के ही राजौरी के कंडी जंगल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है. कल हुए आतंकी हमले में सुरक्षा बलों के 5 जवान वीर गति को प्राप्त हुए थे.

बारामूला SSP आमोद अशोक नागपुरे ने जानकारी देते हुए बताया कि आज हमें सूचना मिली थी कि करहामा गांव में कुछ संदिग्ध हो रहा है. तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ हुई जिसमें एक आतंकी मारा गया है, वह लश्कर-ए-तैयबा से था. हमने FIR दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। G20 को लेकर हमारी फोर्स अलर्ट पर है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts