नई दिल्ली: घर एक मंदिर में महाराजा अग्रसेन के भक्त की भूमिका में नजर आएंगी श्रेनु पारिख

घर एक मंदिर में महाराजा अग्रसेन के भक्त की भूमिका में नजर आएंगी श्रेनु पारिख

नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रेनु पारिख जो इस प्यार को क्या नाम दूं? और इश्कबाज शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, वह घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराजा की में एक समर्पित लड़की गेंदा की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

उनके अनुसार, यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद आएगा और लोग महाराजा अग्रसेन और उनकी शिक्षाओं के बारे में और जानेंगे।

वह कहती है कि मेरा मानना है कि हर व्यक्ति के पास एक विश्वास प्रणाली है, जीवन में एक मार्गदर्शक सिद्धांत है जो उन्हें अनिश्चित समय के दौरान आगे बढ़ने में मदद करता है। ये सीख और विश्वास जीवन जीने के लिए मार्गदर्शक बलों के रूप में काम करते हैं। हमारा शो एक सामाजिक-नाटक है जो कहानी और चरित्र के संबंध को दर्शाता है। महाराजा अग्रसेन व्यापारियों के अग्रवाल समुदाय के संस्थापक थे, और उनकी शिक्षाएँ और सिद्धांत आज भी प्रासंगिक हैं।

कहानी महाराजा अग्रसेन के मूल सिद्धांतों को उनके उत्साही भक्त (भक्त) और शो के मुख्य नायक गेंदा के माध्यम से दर्शाने वाली श्रेनु ने स्क्रीन पर अपने व्यक्तित्व के बारे में साझा किया और कहा कि मैं गेंदा अग्रवाल की भूमिका निभा रही हूं, जो एक कम आय वाले परिवार की एक समर्पित लड़की है, जिसकी शादी एक व्यवसायिक परिवार में हो जाती है। वह कुंदन अग्रवाल की सबसे छोटी बहू है। आज की महिला को गहरे पारंपरिक पारंपरिक मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती हैं। वह महाराज अग्रसेन के साथ अपने मार्गदर्शक, दार्शनिक और मित्र के रूप में एक अद्वितीय और सुंदर बंधन साझा करती हैं।

इस प्यार को क्या नाम दूं? अभिनेत्री का कहना है कि यह भूमिका उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण है क्योंकि वह अपने ऑन स्क्रीन अवतार से पूरी तरह से अलग हैं।

31 वर्षीय अभिनेत्री के लिए यह किरदार न केवल पहले वाले किरदारों से अलग है बल्कि यह उन भूमिकाओं में से एक है जिसे वह निभाने के लिए उत्सुक थीं। उन्होंने कहा कि मुझे मुख्य रूप से टेलीविजन पर अपनी भूमिकाओं में ग्रे शेड्स में देखा गया है। मैं एक सकारात्मक लेकिन चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्सुक थी, और गेंदा का किरदार वैसा ही है।

यह शो मंगलवार से एंड टीवी पर शुरू होगा।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts