नई दिल्ली:   उनका भी नाम बताओ जिन्होंने मैसेज..’, Virat Kohli के खुलासे पर Sunil Gavaskar का पलटवार

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के उस बयान पर सवाल खड़ा किया है, जिसमें कोहली ने कहा कि जब उन्होंने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी तो उनके पास सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का मैसेज आया था.

नई दिल्ली:  Asia Cup 2022: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के उस बयान पर सवाल खड़ा किया है, जिसमें कोहली ने कहा कि जब उन्होंने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी तो उनके पास सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का मैसेज आया था, जबकि बहुत लोगों के पास उनका नंबर है पर किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया. अब इसपर सुनील गावस्कर ने कहा है कि विराट कोहली को अपने साथियों का भी नाम लेना चाहिए, जिन्होंने उनके टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर उनको मैसेज नहीं किया था.

गावस्कर ने कहा, गावस्कर ने बताया, ‘मुझे नहीं मालूम कि ड्रेसिंग रूम के अंदर इन सभी अन्य खिलाड़ियों के साथ क्या स्थिति थी. मुझे लगता है अगर विराट कोहली ने एक व्यक्ति का नाम बताया जिन्होंने मैसेज किया था, तो उन्हें शायद बाकी लोगों का भी नाम लेना चाहिए था जो संपर्क में नहीं थे. तब यह सभी के लिए उचित होता.’

विराट ने टी20 के बाद टेस्ट से भी छोड़ी थी कप्तानी

विराट कोहली पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के बाद टी20 कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद उनके वनडे क्रिकेट की भी कप्तानी छीन ली गई थी. बाद में विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के अगले दिन ही टेस्ट की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया था.

रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) से हारने के बाद विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मैं आपको एक चीज बोल सकता हूं कि जब मैंने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी तो मेरे पास सिर्फ एक इंसान का मैसेज आया था, जिनके साथ मैंने खेला हुआ है. वह हैं एमएस धोनी (MS Dhoni). बहुत लोगों के पास मेरा नंबर है पर किसी और का मुझे मैसेज नहीं आया. मुझे माही भाई से ना कुछ चाहिए ना उनको मुझसे कुछ लेना है. हम दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं बस. लोगों का काम है टीवी पर बोलना, लेकिन अगर मैं बोलूंगा तो उनके मुंह पर बोलूंगा. टीवी पर बहुत लोगों को सुझाव देना होता है. टीवी पर बहुत लोगों को बोलना होता. जब पूरी दुनिया के सामने किसी तरह की सलाह मिलती है उसका कोई महत्व मेरे लिए नहीं रह जाता है. अगर किसी को मुझे सलाह देनी हो तो वह मुझे खुद आकर दे सकता है.’

 

https://twitter.com/imVkohli/status/1563966646212997120

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment