संजय कपूर ने शेयर की बेटी शनाया Photos

शनाया व्हाइट क्रोप टॉप और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मल्टी-कलर्ड जैकेट पहन रखी है. कैमरे के लिए जिस तरह से वह पोज दे रही हैं, उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

नई दिल्ली: संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भले ही अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं. शनाया कपूर पहले हू पापाराजी और सोशल मीडिया पर फेमस हैं. इसी बीच हाल ही में संजय कपूर ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शनाया कपूर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

तस्वीरों में शनाया व्हाइट क्रोप टॉप और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मल्टी-कलर्ड जैकेट पहन रखी है. कैमरे के लिए जिस तरह से वह पोज दे रही हैं, उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

सटल मेकअप सलेंडर फिगर में वह काफी खूबसूरत लग रही है. संजय कपूर के इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद ही फैन्स के कमेंट्स आने लगे हैं. आपको बता दें, शनाया और अनन्या पांडे एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

https://twitter.com/Enjoyr4/status/1240489418021953537

अनन्या पांडे की तरह शनाया ने भी प्रिस्टीजियस ले बॉल डेस डेब्यूटेंट्स पेरिस में डेब्यू किया था. इसमें वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं थी. इस ड्रेस में वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं.

आईडिया टीवी न्यूज़:- “सवांद’ पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts