T20 World Cup 2022: सुपर संडे में छह टीमें आमने-सामने, भारत की नजर जीत की हैट्रिक पर

भारतीय टीम आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जब मैदान पर उतरेगी, तो उसकी नजर जीत की हैट्रिक पर होगी. टीम इंडिया का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में अबतक शानदार रहा है. पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराने के बाद दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड को 56 रन से हराया था.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज सुपर संडे को 6 टीमें आमने-सामने होंगी. जिसमें पहला मुकाबला बांग्लादेश और जिंबाब्वे के बीच ब्रिस्बेन में हो रहा है. दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच पर्थ में खेला जाएगा. जबकि तीसरा मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पर्थ में ही खेला जाएगा.

जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगा भारत

भारतीय टीम आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जब मैदान पर उतरेगी, तो उसकी नजर जीत की हैट्रिक पर होगी. टीम इंडिया का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में अबतक शानदार रहा है. पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराने के बाद दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड को 56 रन से हराया था. लेकिन तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया को मजबूत टीम दक्षिण अफ्रीका सामना करना है. पर्थ की तेज और उछाल भरी पिच पर कैगिसो रबाडा और एनरिक नोर्किया जैसे तेज गेंदबाजों के सामने भारतीय टीम को कड़ी परीक्षा देनी होगी. रबाडा 145 किमी की रफ्तार से गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं जबकि नोर्किया 150 किमी की रफ्तार से गेंद कराते हैं. ऐसे में इन दोनों गेंदबाजों का सामना करने के लिए पावरप्ले के ओवरों में हाथ और आंख का तालमेल महत्वपूर्ण होगा.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts