तेहरान: ईरान में एक सिरफिरे ने अपने 12 रिश्तेदारों को राइफल से उड़ाया, पिता और भाई को भी नहीं बख्शा

ईरान में एक हमलावर ने राइफल से अपने ही 12 रिश्तेदारों की गोली मारकर हत्या कर दी। मरने वालों में हमलावर का भाई और पिता भी शामिल है।

तेहरान: ईरान में एक सनसनीखेज घटना ने खलबली मचा दी है। बताया जा रहा है कि एक सिरफिरे व्यक्ति ने राइफल से अपने ही 12 लोगों को मार डाला। बंदूकधारी के इरादे इतने खतरनाक थे कि उसने अपने भाई और पिता को भी नहीं छोड़ा। बंदूकधारी ने अपनी राइफल से भाई और पिता को भी मौत की नींद सुला दिया। मरने वाले अन्य लोग भी बंदूकधारी के रिश्तेदार ही थे। इस घटना से ईरान पुलिस भी हैरान है। ईरान में हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड ने लोगों के अंदर दहशत पैदा कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना दक्षिण-पूर्वी ईरान के एक ग्रामीण इलाके में घटी, जहां एक व्यक्ति ने शनिवार को अपने 12 रिश्तेदारों की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। करमान प्रांत के न्याय विभाग के प्रमुख इब्राहिम हामिदी ने अर्धसरकारी आईएसएनए समाचार एजेंसी को बताया कि बंदूकधारी ने पारिवारिक विवाद के कारण एक गांव में सुबह-सुबह अपने पिता, भाई और अन्य रिश्तेदारों पर गोलियां चला दीं। इससे लोगों के बीच भगदड़ मच गई। जब तक बंदूकधारी को कोई रोक पाता तब तक उसने 12 लोगों की हत्या कर दी।

कलाश्निकोव राइफल से चलाई गोलियां

हमलावर ने जिस राइफल से गोलियां चलाई वह कलाश्निकोव राइफल थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हमलावर (30) की पहचान नहीं हो सकी है और इस बात की आशंका है कि उसने कलाश्निकोव राइफल का इस्तेमाल किया। ईरान में स्थानीय मीडिया कभी-कभार ग्रामीण इलाकों में गोलीबारी की ऐसी घटनाओं की खबरें देता है, लेकिन इस हमले में मरने वालों की संख्या सबसे अधिक है। ईरान के ग्रामीण इलाकों में आम नागरिकों को कानूनी तौर पर केवल राइफल से शिकार करने की अनुमति है।  (एपी)

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts