वेस्टइंडीज़ रवाना होने से पहले कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- रोहित के साथ कोई झगड़ा नहीं

हेड कोच रवि शास्त्री ने भी विराट-रोहित की खबर को बेबुनियाद बताया

नई दिल्ली। टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज़ रवाना होने से पहले मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। इससे पहले रिपोर्ट्स थीं कि रोहित शर्मा से मतभेद की खबरों के बीच कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press conference) ना करने का फैसला किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान कोहली ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से विवाद के मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनका रोहित शर्मा से कोई झगड़ा नहीं है। वहीं टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी इस खबर को बेबुनियाद बताया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए विराट कोहली ने कहा, ‘रोहित शर्मा से विवाद के मुद्दे पर मैंने बहुत कुछ सुना है। अगर टीम का अच्छा माहौल नहीं होता तो हम दो-तीन सालों तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते। इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम गेम जरूरी होता है।’ उन्होंने आगे कहा कि टेस्ट चैंपियनशिप के लिए सभी क्रिकेटर उत्साहित हैं। वेस्टइंडीज (West Indies) क्रिकेट खेलने के लिए शानदार जगह है। टी20 के लिए हमने युवा टीम चुनी है और सभी के लिए अच्छा मौका है। वनडे टीम में संतुलन है, मैं टी20 सीरीज के लिए उत्साहित हूं क्योंकि नए खिलाड़ी देखने को मिलेंगे। वो खिलाड़ी डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर टीम में आए हैं।

टीम इंडिया के कप्तान ने आगे बताया कि वर्ल्ड कप फाइनल में ना पहुंचना बेहद निराशाजनक रहा। हमें आगे देखने की जरूरत आगे टी20 वर्ल्ड कप भी आ रहा है, जिसके लिए हमें एक बार फिर मिलकर खेलना जरूरी है। मैं नई चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम 3 अगस्त से अपने वेस्टइंडीज दौरे का आगाज करेगी। टीम इंडिया तीन टी-20 मैचों की सीरीज से इस दौरे की शुरुआत करेगी, जिसके पहले दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। इसके अलावा टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts