वेस्टइंडीज: विराट कोहली दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर शिवनारायण चंद्रपॉल भी भारतीय कप्तान विराट कोहली की बैटिंग के फैन हो गए हैं. उन्होंने कहा कि विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उनके पसंदीदा भी

मुंबई: भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी शानदार बैटिंग और आक्रामक कप्तानी के लिए जाने जाते हैं. विराट के चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. अब विराट के चाहने वालों की लिस्ट में एक और विदेशी खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है. वह नाम है वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल का. चंद्रपॉल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है.

https://twitter.com/imVkohli/status/1223211211849793537

शिवनारायण चंद्रपॉल ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उनके फेवरेट भी. बता दें कि शिवनारायण चंद्रपॉल कुछ दिन पहले भारत में थे, जहां वह रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में भाग ले रहे थे. लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस सीरीज को स्थगित कर दिया गया है.

चंद्रपॉल ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “विराट कोहली अपने खेल के सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं और रिजल्ट भी देखने को मिल रहा है. वह अपनी फिटनेस और स्किल्स पर कड़ी मेहनत कर रहे है. आप उसे कड़ी मेहनत करते हुए देखते हैं और वह उन लोगों में से एक है जो हमेशा अच्छा करना चाहता है. इतने लंबे समय तक अपने खेल में टॉप पर बने रहना आसान नहीं है.”

बता दें कि कोरोना वायरस का असर तमाम खेलों पर देखने को मिला है. कई टूर्नामेंट और सीरीज को स्थगित कर दिया गया है. वहीं कोरोना वायरस के चलते इस वर्ष टोक्यो में होने वाले ओलपिंक खेलों पर भी खतरा मंडराने लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टोक्यो ओलपिंक के आयोजक खेलों की शुरुआत की तारीख आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts