Toxic में यश के साथ कौन सी एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल, मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

टॉक्सिक को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म में यश के साथ करीना कपूर, श्रुति हासन, कियारा आडवाणी या साईं पल्लवी मुख्य भूमिका निभाएंगी. अब फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ पर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए कई अभिनेत्रियों के शामिल होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है. पहले की रिपोर्टों में बताया गया था कि करीना कपूर को केजीएफ अभिनेता यश के साथ फिल्म में लीड रोल मिली है. हालाँकि, अन्य रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि श्रुति हासन या साईं पल्लवी भी टॉक्सिक में लीड रोल निभा सकती हैं, अब मेकर्स ने आखिरकार इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और फिल्म के बारे में एक नया अपडेट साझा किया है.

कास्टिंग पर क्या बोले प्रोड्यूसर?

फिल्म मेकर्स ने आज शनिवार 23 मार्च को सोशल मीडिया पर आधिकारिक बयान साझा किया और लोगों से इन सभी अटकलों से दूर रहने का अनुरोध किया. “टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स की कास्टिंग के संबंध में कई अप्रमाणित सिद्धांत और जानकारी चारों ओर तैर रही हैं. हम वास्तव में टॉक्सिक के आसपास के उत्साह की सराहना करते हैं, लेकिन इस बिंदु पर, हम सभी से अटकलों से बचने का आग्रह करेंगे. कास्टिंग प्रक्रिया फिल्म पूरा होने वाला है और हम अपनी टीम से रोमांचित हैं.

इनमें से कोई एक एक्ट्रेस लीड होगी

मेकर्स ने एक बयान में कहा, “जैसा कि हम इस कहानी को जीवन में लाने की तैयारी कर रहे हैं, हम सभी से अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा करने का अनुरोध करते हैं. इससे पहले, यश की फिल्म में लीड रोल के लिए साई पल्लवी और राशि खन्ना, कियारा आडवाणी और करीना कपूर जैसी अन्य अभिनेत्रियों के नाम की अटकलें थीं. करीना कपूर ने साउथ फिल्म में काम करने की बात कही थी, जिसके बाद उनके टॉक्सिक से जुड़ने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की रिलीज के बारे में बात करते हुए, टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित और केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह रॉकिंग स्टार यश की 19वीं फिल्म है.

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ पर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए कई अभिनेत्रियों के शामिल होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है. पहले की रिपोर्टों में बताया गया था कि करीना कपूर को केजीएफ अभिनेता यश के साथ फिल्म में लीड रोल मिली है. हालाँकि, अन्य रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि श्रुति हासन या साईं पल्लवी भी टॉक्सिक में लीड रोल निभा सकती हैं

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts