सही समय पर संन्यास ले लेंगे धोनी भाई एक कप्तान के तौर पर काफी सफल रहे हैं

धवन का कहना है कि मौजूदा टीम के कप्तान विराट कोहली सहित पूरी टीम धोनी का काफी सम्मान करती है. उन्होंने कहा, “धोनी भाई एक कप्तान के तौर पर काफी सफल रहे हैं. हम सभी उनके शुक्रगुजार हैं और …

नई दिल्ली: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा है कि टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) समय आने पर संन्यास ले लेंगे. धवन ने कहा कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए कई अहम फैसले लिए हैं और इसी तरह वो संन्यास का अहम फैसला भी समय पर ले लेंगे. धोनी की कप्तानी में पदार्पण करने वाले धवन ने कहा है कि धोनी हर खिलाड़ी का मजबूत और कमजोर पक्ष जानते हैं इसलिए वो अपने भविष्य को लेकर भी सही फैसला लेंगे.

धोनी ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि “धोनी काफी लंबे समय से खेल रहे हैं. मुझे लगता है कि उन्हें पता है कि कब संन्यास लेना है. यह उनका फैसला होगा. उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कई अहम फैसले लिए हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि जब समय आएगा वो संन्यास पर भी फैसला ले लेंगे.” धवन ने कहा, “यह बड़े खिलाड़ी की विशेषता होती है. वह हर खिलाड़ी की काबिलियत जानते हैं और यह भी जानते हैं कि एक खिलाड़ी को कब तक मौका देना चाहिए. वह एक खिलाड़ी के अंदर से चैम्पियन बनाना जानते हैं. उनकी कप्तानी में भारत ने जो सफलता हासिल की है वो इस बात को बताती है. उनका नियंत्रण उनकी सबसे बड़ी काबिलियत है”

धवन का कहना है कि मौजूदा टीम के कप्तान विराट कोहली सहित पूरी टीम धोनी का काफी सम्मान करती है. उन्होंने कहा, “धोनी भाई एक कप्तान के तौर पर काफी सफल रहे हैं. हम सभी उनके शुक्रगुजार हैं और उनका काफी सम्मान करते हैं. यही बात विराट के लिए लागू होती है.”धोनी और विराट के बीच संबंधों पर धवन ने कहा, “जब विराट युवा था तब धोनी ने कप्तान के तौर पर उन्हें काफी मार्गदर्शन दिया.

https://twitter.com/SDhawan25/status/1176493126934024193

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts