बेन स्टोक्स ने की धमाकेदार वापसी

नई दिल्लीः विवादों को पीछे छोड़ बेन स्टोक्स एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखा रहे हैं. न्यूजीलैंड के घरेलू टूर्नामेंट सुपर स्मैश में कैंटरबरी की ओर से खेलते हुए ओटैगो के खिलाफ स्टोक्स ने 47 गेंदों में धुआंधार 93 रनों की पारी खेली. स्टोक्स ने अपनी इस पारी के दौरान शानदार 7 छक्के भी लगाए.

स्टोक्स की तूफानी पारी की मदद से कैंटरबरी ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 217 रन बनाए. इस विशाल लक्ष्य पीछा करने उतरी ओटैगो की टीम सिर्फ 83 रनों पर ही सिमट गई. इस तरह कैंटरबरी टीम ने यह मुकाबला 134 रनों के विशाल अंतर अपने नाम कर लिया.

बल्लेबाजी के बाद स्टोक्स ने गेंदबाजी में भी अपना दम दिखाया. स्टोक्स ने अपनी गेंदबाजी के दौरान 17 रन देकर 1 विकेट विकेट लिया.

आपको बता दें कि स्टोक्स को ब्रिस्टल में एक क्लब के बाहर मारपीट के आरोप के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया था. इस वजह से स्टोक्स को एशेज सीरीज से भी बाहर होना पड़ा, हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज में उन्हें टीम में शामिल किया गया है, लेकिन यह पूरी तरह से तय नहीं हैं कि स्टोक्स मैदान पर उतरेंगे या नहीं.

ब्रिस्टल विवाद में समरसेट पुलिस उनके खिलाफ जांच कर रही है. इसी जांच के लंबित होने के कारण स्टोक्स को अनिश्चितकाल के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबति कर दिया गया है. स्टोक्स के साथ इस विवाद में एलेक्स हेल्स का नाम भी शामिल है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts