घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ किया बलात्कार 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक वहशी दरिंदे ने घर सो रही एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया. वारदात उस वक्त हुई जब घर में लड़की अकेली सो रही थी. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके की है. जहां बीती शाम 13 वर्षीय एक लड़की अपने घर में सो रही थी. उस वक्त घर में परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था.

तभी पड़ोस में रहने वाला एक शख्स लड़की के घर में घुस आया. जब उसने लड़की को अकेले घर में सोते हुए देखा तो वह उसके पास गया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया.

वारदात के बाद आरोपी वहां से निकल गया. लड़की के परिजन जब घर लौटे तो उसने सारी घटना घरवालों को बताई. जिसे सुनकर घरवाले भी हैरान रह गए. वे फौरन लड़की को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया.

स्थानीय पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति बीते दिन उनके घर में घुसा और घर में सो रही लड़की के साथ बलात्कार किया. शिकायत के बाद पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और बाल यौन अपराध संरक्षण कानून यानी पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. बाद में पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts