अपराध जगत की पांच बड़ी खबरें

ये 7 बड़े इल्जाम जिनपर हनीप्रीत ने इंटरव्यू में खुद दी सफाई

हरियाणा पुलिस की मोस्टवॉन्टेड हनीप्रीत के सिर पर कई संगीन इल्जाम हैं, लेकिन हनीप्रीत ने आजतक के कैमरे पर उन तमाम आरोपों पर सफाई दी है. हम आपको बता रहे हैं, सात ऐसे बड़े इल्जाम जिनके जवाब खुद हनीप्रीत ने आजतक को दिए.

हनीप्रीतः जिसको ढूंढा गली-गली…वो जीरकपुर में मिली

जिसे ढूंढा गली-गली… वो मोहाली जिले के जीरकपुर में मिली. कमाल है जिस हनीप्रीत को पुलिस हरियाणा, यूपी, बिहार.. नेपाल.. राजस्थान और न जाने कहां कहां ढूंढ रही थी, वो पंजाब के मोहाली जिले में घूम रही थी. इससे पहले उसे बुर्के में राजधानी दिल्ली की सैर करते हुए देखा गया था. वैसे बुर्के ने पुलिस की थोड़ी बहुत लाज बचा ली. अब पुलिस के पास कहने को तो है कि दिल्ली में किस-किस का बुर्का उठा कर देखते कि अंदर कौन है?
अमेरिका-नॉर्थ कोरिया के बीच जंग का जिम्मेदार होगा चीन?

तानाशाह किम जोंग उन की हरकतों से पहले ही पूरी दुनिया से अलग-थलग पड़ चुका नॉर्थ कोरिया अब और घिरने लगा है. वो चीन की दोस्ती से भी हाथ धो सकता है. इस दुनिया में चीन ही उन गिने-चुने मुल्कों में एक है, जिसके नॉर्थ कोरिया से ठीक-ठाक रिश्ते हैं. लेकिन अब नॉर्थ कोरिया के परमाणु परीक्षणों और अमेरिका से चलती तनातनी की वजह से चीन ने नॉर्थ कोरिया में किम जोंग उन की हुकूमत बदलने पर सोच-विचार करना शुरू कर दिया है. इस मसले पर पहली बार चीन में खुली बहस की शुरुआत हुई है, जिस पर अब तक क़ानूनी पाबंदी थी. यानी नॉर्थ कोरिया का तानाशाह थोड़ा और घिर चुका है.

बिहारः मुजफ्फरपुर गैंगरेप के चारों आरोपी गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर गैंगरेप के चारों आरोपियों को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इन चारों दरिंदों ने एक नाबालिक लडकी के साथ न सिर्फ सामूहिक बलात्कार किया था, बल्कि उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया था. वीडियो देखकर ही इन आरोपियों का सुराग पुलिस को मिला था.

WhatsApp पर डाली आपत्तिजनक वीडियो तो ग्रुप एडमिन जाएगा जेल

हाल के दिनों में बिहार के दरभंगा जिले में जिस तरीके से सोशल मीडिया में आपत्तिजनक वीडियो, फर्जी वीडियो और भ्रामक समाचार और तथ्य प्रेषित करने की वजह से जातीय और धार्मिक उन्माद का खतरा बढ़ गया है, उसको देखते हुए दरभंगा पुलिस ने अब सोशल मीडिया पर लगाम लगाने के लिए कुछ कड़े दिशा-निर्देश जारी किए हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts